Sarkari Job, Sarkari job.com, Result, Sarkari Exam, find

वर्ल्ड कप से पहले नहीं हो पाएगा भारत और अफगानिस्तान के सीरीज कब तक होगी मीडिया रिपोर्ट के अधिकारी जय शाह ने जानकारी देते हुए यह कहा है।

वर्ल्ड कप से पहले नहीं हो पाएगा भारत और अफगानिस्तान के सीरीज कब तक होगी मीडिया रिपोर्ट के अधिकारी जय शाह ने जानकारी देते हुए यह कहा है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई सचिव जय शाह ने मुंबई में एपेक्स काउंसिल की बैठक के बाद शुक्रवार को कहा कि क्रिकेट मैचों के मीडिया प्रसारण अधिकार अगस्त के अंत तक तय होंगे, जिसमें आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज भी शामिल होगी, जो 2023 विश्व कप से पहले सितंबर में प्रस्तावित है।वर्ल्ड कप के बाद दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज को स्थगित कर दिया गया है।

जय शाह ने शुक्रवार को कहा कि मीडिया अधिकार करार अगस्त के अंत तक तय किये जायेंगे। नये मीडिया अधिकार करार की शुरुआत आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे से होगी। पिछले मीडिया अधिकार 2018 से 2023 तक के लिए थे। बीसीसीआई सचिव ने साथ ही कहा कि अफगानिस्तान के खिलाफ को जनवरी में कराया जायेगा। इस तरह से यह सीरीज अब पांच अक्टूबर से 19 नवंबर तक चलने वाले विश्व कप से पहले नहीं होगी।

पुरुष और महिला टीम हांगझोउ एशियाई खेलों के लिए भेजी जायेगीभा

रतीय पुरुष और महिला टीम हांगझोउ एशियाई खेलों के लिए भेजी जायेगी। उन्होंने कहा कि ए टीम और बी टीम में कोई अंतर नहीं होगा। शाह ने कहा, ”हम एशियाई खेलों में हिस्सा लेंगे। शीर्ष परिषद ने हमारी पुरुष और महिला टीमों की भागीदारी की मंजूरी दे दी है। ” बीसीसीआई सचिव ने कहा कि बोर्ड भारतीय घरेलू सर्किट और इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास लेने से खिलाड़ियों को रोकने के लिए जल्द ही एक नीति बनायेगा। 

 

Leave a Comment