अमेरिका में अंधाधुंध फायरिंग में पांच लोगों की मौत, गोलीबारी की 29वीं वारदात

अमेरिका में अंधाधुंध फायरिंग में पांच लोगों की मौत, गोलीबारी की 29वीं वारदात

अअमेरिका मैं हुआ ऐसा हादसा जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे आप सभी लोग को बता दें कि अमेरिका में अंधाधुंध फायरिंग हुई इसमें 50 लोगों की गोली लगने से मौत हो गई है तो इसी जानकारी के बारे में हम आप सभी को इस आर्टिकल में बताने वाले हैं और अमेरिका में फायरिंग का कारण क्या था इसकी संपूर्ण जानकारी भी बताने वाले हैं तो आप सभी हमारे इस आर्टिकल को पूरा तथा अंत तक जरूर से पढ़े।

अमेरिका के फिलाडेल्फिया शहर में सोमपार रात को बुलेटप्रूफ जैकेट पहने एक बंदूकधारी ने अंधाधुंध गोलीबारी की, इसमें पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं दो अन्य घायल हो गए. पुलिस के अनुसार, आत्मसमर्पण करने के बाद हमलावार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस आयुक्त डेनियल आउटलॉ ने प्रेस वार्ता में कहा कि यह गोलीबारी किंगसेसिंग शहर की गलियों में हुई. अधिकारियों ने लगातार गोली चला के संदिग्ध हमलावर का का पीछा किया. बाद में आत्मसमर्पण करवाकर उसे गिरफ्तार कर लिया.आउटलॉ के अनुसार, उनके अधिकारी घटनास्थल पर थे. उन्होंने तुरंत पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि पीड़ितों ओर बंदूकधारी के बीच फिलहाल किसी तरह का कोई संबंध का पता नहीं चला है. उन्होंने बताया कि संदिग्ध ने बुलेटप्रूफ जैकेट पहन रखी थी.

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share करो