Sarkari Job, Sarkari job.com, Result, Sarkari Exam, find

दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर PM मोदी, भारतीय दूतावास पर हमले की अमेरिकी सांसदों ने की निंदा

दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर PM मोदी, भारतीय दूतावास पर हमले की अमेरिकी सांसदों ने की निंदा

भारत और अमेरिका में घट रही घटाओं पर दुनिया की निगाह होती है। दोनों देशों की खबरें दुनियाभर में सुर्खियां बनती है। शुक्रवार को भारत और अमेरिका में कई बड़ी घटनाएं घटी।

बात करें भारत की तो मोदी सरनेम पर टिप्पणी को लेकर मानहानि के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गुजरात हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली है। हाईकोर्ट ने राहुल गांधी की पुनर्विचार याचिका को खारिज कर दिया है।

वहीं, पीएम मोदी ने आज पूर्वांचल के दौरा किया। इस दो दिवसीय दौरे में वो गोरखपुर और काशी को हजारो करोड़ की सौगात देंगे। मोदी सरनेम पर टिप्पणी को लेकर मानहानि के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को गुजरात हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली है। हाईकोर्ट ने राहुल गांधी की पुनर्विचार याचिका को खारिज कर दिया है।

बात करें अमेरिका की तो अमेरिकी सेना ने अपने रासायनिक हथियारों के आखिरी जत्थे को नष्ट करना शुरू कर दिया है। आज देश पूरी तरह से केमिकल-वेपन फ्री देश बन जाएगा। न्यूयॉर्क के मैनहट्टन में दो बसों की जोरदार टक्कर से अठारह लोग जख्मी हो गए हैं। हादसे में डबल-डेकर टूर बस ने एक यात्री बस को पीछे से टक्कर मार दी जिससे कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

Leave a Comment